मुठभेड़ में तीन आतंकियों का खात्मा, एक ने किया समर्पण

मुठभेड़ में तीन आतंकियों का खात्मा, एक ने किया समर्पण

जम्मू
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। एक आतंकी ने समर्पण कर दिया है। उसका नाम तौसीफ अहमद बताया जा रहा है। मारे गए आतंकियों के पास से चार पिस्टल बरामद हुए हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी थी कि शोपियां शोपियां के कनिगाम में चल रही मुठभेड़ में अल-बदर के चार नए भर्ती किए हुए स्थानीय आतंकी घिरे हुए हैं। सभी आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया गया था। लेकिन एक आतंकी को छोड़कर किसी ने फायरिंग बंद नहीं की। परिणाम स्वरूप तीन आतंकियों को मार गिराया गया। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है।

बता दें कि पिछले महीने ही सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन अल बदर के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था। जिसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ था। आतंकी की पहचान गुलज़ार अहमद भट निवासी बथपोरा अरवानी अनंतनाग के रूप में हुई थी। 

मार्च के महीने में भी जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन अल-बदर का डिवीजनल कमांडर गनई ख्वाजा को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकी से हथियार और ढेर सारी गोलियां बरामद की गई थीं। 

Related posts